Android ko iphone kaise banaye | Android फ़ोन को iPhone कैसे बनाये iOS में कैसे बदले

नमस्कार दोस्तों आज के इस नए आर्टिकल में हम बात करेंगे की Android ko iphone kaise banaye के बारे मे क्योंकि ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो अपने एंड्राइड में ही आईफोन का मजा उठाना चाहते हैं तो इसीलिए हम इस लेख में बताएंगे कि आप अपने android ko iphone kaise banaye यदि आप भी अपने एंड्राइड में आईफोन का मजा लेना चाहते हैं तो कृपया आप हमारे इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें तो चलिए शुरू करते हैं इस आर्टिकल को और जानते हैं कि Android को iphone कैसे बनाया जाता है।

Android ko iphone kaise banaye 

दोस्तों इस टॉपिक में हैं हम आपको पूरा स्टेप बाय स्टेप बताएंगे की android को iphone मे कैसे चेंज किया जाता है तो उसके लिए आप हमारे नीचे बताए गए सभी स्टेप्स को ध्यान से पढ़े और उन्हें एक-एक करके अपने डिवाइस में फॉलो करें:-

Step 1. यदि आप अपने एंड्राइड मोबाइल फोन को Iphone जैसा दिखाना चाहते हैं तो Launcher Iphone app कोअपने एंड्राइड मोबाइल फोन में डाउनलोड करना होगा। Launcher Iphone app को अपने एंड्राइड मोबाइल फोन में डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको निचे दिया गया link पर click करना है और Launcher iPhone app को अपने फ़ोन में install करना लेना है।

Launcher Iphone

Step 2. Launcher Iphone app को अपने एंड्राइड मोबाइल फोन मे install करने के बाद हम आपको इस ऐप को ओपन करना है।

Step 3.  iPhone launcher App open करने के बाद अब  आपके सामने Get Started का ऑप्शन आएगा आपको Get Started पर click कर देना है।

Android ko iphone kaise banaye

Step 4. Get Started पर click कर देने के बाद अब आप को “Ok Enable Now” के option पर क्लिक करना है।

Step 5. “Ok Enable Now” के option पर क्लिक करने के बाद अब यह ऐप iPhone जैसा वर्क करने के लिए आपसे कुछ जरूरी Permission मांगेगा आप उन सभी जरूरी Permission को allow कर दे।

Step 6. यदि अपने सभी Permission को allow कर दिया है तो अब आप अपने mobile phone के look को देखिये अब आपको अपने फोन में Iphone का feel मिलेगा।

android ko iphone यह था तीसरा तरीका इस तरीके के मदद से भी आप अपने android ko iphone बदल सकते हैं तो दोस्तों अब हमें उम्मीद है कि अब आप समझ गए होंगे कि Android ko iphone kaise banaye दोस्तों यदि आप हमारे ऊपर बताए गए सभी स्टेप्स को पूरे ध्यान से पढ़े होंगे  और उन्हें अपने android डिवाइस में फॉलो किए होंगे तो वह हमें उम्मीद है कि अब आप भी अपने android मोबाइल फोन को iphone ios मे चेंज कर पाए होंगे।

तो दोस्तों अब हमें उम्मीद है कि अब आप समझ गए होंगे कि android ko iphone kaise banaye दोस्तों यदि आप हमारे ऊपर बताए गए सभी स्टेप्स को पूरे ध्यान से पढ़े होंगे  और उन्हें अपने android डिवाइस में फॉलो किए होंगे तो वह हमें उम्मीद है कि अब आप भी अपने android मोबाइल फोन को iphone ios मे चेंज कर पाए होंगे।

Also Read :- Dogecoin क्या है?

Launcher iOS से Android को Iphone कैसे बनाये?

Android ko iphone बनाने का यह दूसरा तरीका है इस तरीका में आपको एक Launcher अपने Android mobile phone में install करना है, इस iOS Launcher app में आपको बहुत सी Iphone का features देखने को मिलेगा, features के मतलव look देखने मे आपको बिल्कुल आईफोन जैसा लगेगा, जैसे की 3D Touch मिलेगा, रियल iOS के wallpaper मिलेगा  इसके अलावा iPhone के और भी बहुत कुछ इस ऐप में मौजूद है ।

Step 1. दोस्तों यदि आप अपने Android मोबाइल फोन को iPhone बनाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको अपने Android mobile में एक Launcher iOS app को download & install करना होगा। iOS Launcher को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आप गूगल प्ले स्टोर पर जाएं और  सर्च बार में iOS Launcher लिखकर सर्च करें  सर्च करने के बाद अब आपके सामने Launcher iOS आ जाएगा अब आप install उसे install कर ले।

Launcher iOS

Step 2. Launcher iOS को install करने के बाद यह ऐप iPhone जैसा वर्क करने के लिए आपसे कुछ जरूरी Permission मांगे गा आप उन सभी जरूरी Permission को allow कर दे। अब बस आपका काम हो गया अब आप अपने phone को हो जाएगा और आपके फ़ोन में iOS सा look  हो जाएगा।

android ko iphone यह था दूसरा तरीका इस तरीके के मदद से भी आप अपने android ko iphone बदल सकते हैं तो दोस्तों अब हमें उम्मीद है कि अब आप समझ गए होंगे कि android ko iphone kaise banaye दोस्तों यदि आप हमारे ऊपर बताए गए सभी स्टेप्स को पूरे ध्यान से पढ़े होंगे और उन्हें अपने android डिवाइस में फॉलो किए होंगे तो वह हमें उम्मीद है कि अब आप भी अपने android मोबाइल फोन को iphone ios मे चेंज कर पाए होंगे।

Launcher iPhone से एंड्राइड को Iphone कैसे बनाये?

दोस्तों यदि आपको पहले वाला Launcher ऐप पसंद नहीं आया है और वह Launcher आपको अच्छा नहीं लग रहा है तो आप Launcher iPhone app का भी उपयोग कर सकते हो, इस iPhone Launcher में आपको काफी सरे ऐसा features मिलेगा जो Iphone में होता है, जैसे की Custom Status Bar, Icon इन सबमे आपको एक अलग change देखने को मिल जायेगा।

Step 1: Android फ़ोन को iPhone मे बदलने के लिए सबसे पहले अपने android mobile phone  को ओपन करें और  उसमें प्ले स्टोर को ओपन करके CleanUI app download करके इंस्टॉल कर ले.

Step 2: CleanUI app download कर लेने के बाद अब आप CleanUI app को अपने डिवाइस में open करे, या HOME key press करे.

Step 3: CleanUI App open  करने के बाद अब आपका Android mobile phone एक दम Iphone में change हो जायेगा,  आप स्क्रीनशॉट में देख सकते हैं कि आपका फोन कुछ इस तरह से आईफोन में चेंज हो जाएगा.

Step 4: अब आप अपने mobile phone के look, design की सेटिंग कर सकते है, look, design की सेटिंग करने के लिए आप setting hub पर click करे.

Step 5: setting hub पर cilck करने के बाद अब आप  अपने मनपसंद से कोई भी setting select करे, जिसको आप अपने एंड्रॉयड फोन को आईफोन बनाने के लिए customize करना चाहते है.

Step 6: अब आप अपने मन अनुसार customize करने के बाद अब आप अपने android mobile phone को बिल्कुल Apple IPhone की तरह use कर सकते है.

अपने मोबाइल फोन के सभी settings को customize करे के बाद अब आप save कर दे अब आप अपने एंड्राइड मोबाइल फोन में ही IPhone का मज़ा ले सकते हो.

Android ko iphone यह था तीसरा तरीका इस तरीके के मदद से भी आप अपने android ko iphone बदल सकते हैं तो दोस्तों अब हमें उम्मीद है कि अब आप समझ गए होंगे कि Android ko iphone kaise banaye दोस्तों यदि आप हमारे ऊपर बताए गए सभी स्टेप्स को पूरे ध्यान से पढ़े होंगे और उन्हें अपने android डिवाइस में फॉलो किए होंगे तो वह हमें उम्मीद है कि अब आप भी अपने android मोबाइल फोन को iphone ios मे चेंज कर पाए होंगे।

https://www.youtube.com/watch?v=BRqxJjkp-Co
Video Credit By :- MAURYA JI TECHNICAL

[अंतिम विचार, conclusion]

दोस्तों अब हमें उम्मीद है कि अब आप अपने एंड्राइड मोबाइल फोन को आईफोन में चेंज कर चुके होंगे क्योंकि हमलोग इस आर्टिकल में पूरा विस्तार से जाना है कि android ko iphone kaise banaye तो इसी के साथ चलिए अब इस आर्टिकल को यहीं पर खत्म करते हैं. तो यदि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया है तो अपने उन दोस्तों के पास इस आर्टिकल को शेयर जरूर करें जिनको नहीं पता है कि एंड्राइड मोबाइल फोन को आईफोन में कैसे चेंज किया जाता है. धन्यवाद

हम से जुड़ने के लिए Group को join करे

Leave a Comment