वे पेरिस में 2024 ओलंपिक खेलों की प्रीमियर रात में सबसे बड़े टिकट होंगे और इस सप्ताह के लिए खुला विचार यह है कि € 24 प्रति टिकट ($ 25) पर, यह सभी का सबसे व्यापक उद्घाटन अवसर भी होगा समय।

कयाकिंग में तीन बार के ओलंपिक बॉस और पेरिस ओलंपिक समिति के नेता टोनी एस्टांगुएट ने इस सप्ताह के आयोजनों की सूक्ष्मताओं को उजागर किया, जो शहर के दर्शनीय स्थलों को दिखाने के लिए दृढ़ थे। उन्होंने इस सप्ताह प्रेस को बताया, “हमें पेरिस के प्रसिद्ध मील के पत्थर को शामिल करने के लिए खेलों को एक बार फिर से अखाड़ों से और शहर में मुक्त करने की आवश्यकता है। इसलिए हम ऐतिहासिक केंद्रों और विभिन्न सेटिंग्स के साथ काम कर रहे हैं, उदाहरण के लिए मील के पत्थर स्थानों पर प्रतियोगिता का समन्वय करने के लिए। , ग्रैंड पैलेस में बाड़ लगाना होगा, तीर आधारित हथियार और लेस इनवैलिड्स में पैरा टॉक्सोफिलिज्म, वॉलीबॉल और एफिल टॉवर में दृष्टिबाधित फुटबॉल।”

इसके अलावा, प्रारंभिक सेवा खेल के मैदान के अंदर नहीं होगी, जैसा कि ओलंपिक में मानक है, बल्कि सीन की धारा के साथ आयोजित किया जाएगा। उस तरह, अधिक व्यक्ति इसे देख सकते हैं और इसमें शामिल हो सकते हैं – अधिकतम 600,000 व्यक्ति। नावें एफिल टॉवर से गुजरेंगी और इसके अलावा नोट्रे डेम के कैथेड्रल, जिस पर यह भरोसा किया जाता है, को पूरी तरह से नया रूप दिया जाएगा और अप्रैल 2019 में इसे नष्ट करने वाली आग के बाद फिर से स्थापित किया जाएगा।

इसके अलावा, जितना संभव हो उतना खुला होने के लिए, पेरिस समिति ने कसम खाई है कि 1,000,000 टिकट $ 24 (€ 25) के लिए सुलभ होंगे और उस हिस्से पर, सभी चीजों पर विचार किया जाएगा, जिसकी कीमत $ 50 से कम होगी।

प्रोवेंस में मार्सिले में होने वाली क्रूज़िंग के एक महत्वपूर्ण हिस्से के साथ फ्रांस के आसपास के अन्य स्थानों की भी उम्मीद है, और पोलिनेशिया में फ्रांसीसी द्वीप ताहिती में सवारी प्रतिद्वंद्विता होगी। लिली के पास हैंडबॉल होगा, घुड़सवारी पैलैस डी वर्साय पर आधारित होगी और छह शहरी क्षेत्रों में फुटबॉल होगा – मार्सिले, नीस, लियोन, सेंट-इटियेन, बोर्डो और नैनटेस।

टिकट फरवरी 2023 में कम हो जाते हैं, फिर भी रॉकेट के लिए निर्धारित सुविधा लागत के साथ, यह वर्तमान समय लॉजिंग और लॉफ्ट बुक करने का एक अच्छा अवसर हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *